भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने आज कहा कि पूरे राज्य में आम आदमी क्लीनिक ध्वस्त हो गये हैं और बुरी तरह विफल साबित हुए हैं। उन्होंने कहा, "यह भगवंत मान सरकार द्वारा चलाया जा रहा एक रैकेट है जिसकी जांच की जरूरत है।"

चुघ ने आरोप लगाया कि बड़ी संख्या में लोगों की फर्जी पैथोलॉजी और रेडियोलॉजिकल जांच की जा रही है। राज्य में आम आदमी क्लीनिकों के कामकाज की सीबीआई जांच की मांग करते हुए चुघ ने कहा, "पंजाब के लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए चिकित्सा सेवाओं का एक मुखौटा बनाया गया है।"

उन्होंने स्वास्थ्य के मुद्दों पर पूरे राज्य को गुमराह करने के लिए पंजाब की आप सरकार की कड़ी निंदा की, जो ऐसे राज्य में बहुत महत्वपूर्ण है जहां ड्रग्स और अन्य समस्याएं लोगों को लगातार परेशान कर रही हैं।

चुघ ने कहा कि भगवंत सिंह सरकार द्वारा क्लीनिकों में आने वाले मरीजों की संख्या के संबंध में भ्रामक आंकड़े पेश किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में इसके कामकाज को लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं, लेकिन अब समय आ गया है कि पंजाब को उस मजाक के प्रति जागरूक होना चाहिए जो आप सरकार स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के नाम पर पंजाब के साथ कर रही है।