Hyundai Creta भारतीय बाजार में सबसे पॉपुलर मिड साइज एसयूवी है हालांकि इसको टक्कर देने के लिए देश के अन्य ऑटोमेकर्स ने भी अपने कई प्रोडक्ट्स पेश किए हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट कुछ बहुत बड़े वादे कर रही है जिसमें इसका एक्सटीरियर डिजाइन अपडेट भी शामिल है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

2024 Hyundai Creta इस साल 16 जनवरी को लॉन्च होने वाली है। अपनी इस पॉपुलर एसयूवी के अपडेटेड वर्जन की कीमत अनाउंस करने से पहले कंपनी ने आधिकारिक डिजाइन स्केच जारी किए हैं। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

डिजाइन में क्या दिखा?

हुंडई क्रेटा भारतीय बाजार में सबसे पॉपुलर मिड साइज एसयूवी है, हालांकि इसको टक्कर देने के लिए देश के अन्य ऑटोमेकर्स ने भी अपने कई प्रोडक्ट्स पेश किए हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट कुछ बहुत बड़े वादे कर रही है, जिसमें इसका एक्सटीरियर डिजाइन अपडेट भी शामिल है।

अपडेटेड क्रेटा के फ्रंट में ऑल न्यू ग्रिल, रिफ्रेश्ड हेड लाइट यूनिट और फेस पर एक अलग डीआरएल सिग्नेचर मिलेगा। 2024 Hyundai Creta के बंपर पर भी दोबारा काम किया गया है। इसके अतिरिक्त अलॉय डिजाइन को अपडेट किया गया है, जबकि रियर प्रोफाइल पूरी तरह से नए टेल लाइट डिजाइन को स्पोर्ट करता है, जो स्ट्रेच्ड लाइट बार के साथ पूरा होता है।

बुकिंग डिटेल्स

नवीनतम हुंडई क्रेटा की बुकिंग इस महीने की शुरुआत में 25,000 रुपये की टोकन राशि पर शुरू की गई है। हुंडई के अन्य सभी मॉडलों की तरह, 2024 क्रेटा को देश भर में कंपनी की डीलरशिप पर या कंपनी के क्लिक 2 बाय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से बुक किया जा सकता है।