Kawasaki ने हाल ही में एलिमिनेटर 500 (Eliminator 500) को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है। वहीं अब कंपनी की तरफ से ग्राहकों के लिए ऑफर्स की घोषणा की गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी की बाइक्स पर 60 हजार रुपये तक बचाने का शानदार मौका मिल रहा है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

जापानी वाहन निर्माता कंपनी Kawasaki ने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है। स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की चाहत रखने वालों के लिए कंपनी ने अपनी कई मोटरसाइकिल पर ऑफर देने की घोषणा की है। इसके अलावा वाउचर भी मिल रहे हैं। कुल मिलाकर वर्तमान समय में बाइक खरीदने पर आपकी अच्छी बचत हो सकती है। हम यहां कावासाकी के द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

इन पर मिल रहा ऑफर

कावासाकी की तरफ से आने वाली Kawasaki Vulcan S पर 60 हजार रुपये तक वाउचर ऑफर किया गया है। इस बाइक पर यह अधिकतम छूट प्रदान की जा रही है। बता दें, 31 जनवरी 2023 तक ही वैध रहेंगे या फिर स्टॉक खत्म होने तक इन्हें जारी रखा जाएगा।

Kawasaki Ninja 650 बाइक लेने वालों के लिए भी शानदार मौका है, क्योंकि इस पर भी 30 हजार रुपये तक की अधिकतम बचत की जा सकती है। इसके अलावा Versys 650 और Ninja 400 पर भी ये ऑफर सीमित समय के लिए रहने वाला है। Versys 650 के लिए ये 20 हजार रुपये और Ninja 400 के लिए 40 हजार रुपये तक जाता है।