Jeep India घरेलू मार्केट के अंदर नई Meridian पेश करने की तैयारी कर रही है। इसमें ADAS या एडवांस्ड ड्राइवर एड्स सिस्टम जोड़ने की भी तैयारी है। स्पाई शॉट में ग्रिल के निचले आधे हिस्से में ADAS सेंसर साफ तौर पर देखे जा स

Jeep India घरेलू मार्केट के अंदर नई Meridian पेश करने की तैयारी कर रही है। इसमें ADAS या एडवांस्ड ड्राइवर एड्स सिस्टम जोड़ने की भी तैयारी है। हाल ही में एसयूवी का एक टेस्टिंग म्यूल बेंगलुरु में देखा गया था, जो सामने ADAS सेंसर से लैस था। इसे BOSCH द्वारा टेस्ट किया जा रहा है, इसलिए संभावना है कि एसयूवी बॉश से प्राप्त एडास सेंसर का उपयोग करेगी।

Meridian और Compass को मिलेगा ADAS?

स्पाई शॉट में ग्रिल के निचले आधे हिस्से में ADAS सेंसर साफ तौर पर देखे जा सकते हैं। ADAS के अलावा इस SUV में कोई अन्य बदलाव नहीं हैं। यदि मेरिडियन ADAS के साथ आती है, तो संभावना है कि Jeep Compass में भी ADAS जोड़ा जाएगा।

फिलहाल, जीप मेरिडियन का मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर और एमजी ग्लोस्टर से है। इसमें से केवल ग्लॉस्टर ADAS तकनीक के साथ आती है। पिछले साल, ब्रांड ने हाल ही में मेरिडियन का ओवरलैंड संस्करण पेश किया था। स्टैंडर्ड मेरिडियन की तुलना में इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं।