Divya Murder Case: पुलिस को जिस बीएमडब्ल्यूए कार की तलाश थी वो पंजाब के पटियाला में लावारिश हाल में बरामद हुई है।

गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड की गुरुग्राम के सिटी होटल में हत्या कर शव को बीएमडब्ल्यूए गाड़ी में डालकर ले जाने का सनसनीखेज मामले में आखिरकार पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस को जिस बीएमडब्ल्यूए कार की तलाश थी वो पंजाब के पटियाला में लावारिश हाल में बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि कार अंदर से लॉक है और हो सकता है कि दिव्या की लाश भी अंदर ही हो। फिलहाल गुरुग्राम पुलिस पटियाला पहुंच गई है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दो जनवरी की गई दिव्या की हत्या
बलदेव नगर निवासी मॉडल दिव्या पाहुजा अपने दोस्त के होटल गुरुग्राम स्थित सिटी पॉइंट बस स्टैंड संचालक अभिजीत के साथ दो जनवरी को गई थी। दो जनवरी की रात अचानक दिव्या का मोबाइल बंद हो गया। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन पता नहीं लगने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पुलिस के हाथ होटल के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज लगा। प्रारंभिक जांच के दौरान सामने आया है कि दो जनवरी की सुबह करीब सवा चार बजे होटल संचालक अभिजीत, युवती व एक अन्य होटल के रिसेप्शन पर पहुंचे, जहां से कमरा नंबर 111 में गए थे। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी की जांच के दौरान सामने आया कि रात करीब पौने 11 बजे अभिजीत व एक अन्य व्यक्ति कमरे में से एक कंबल में कुछ लपेटकर ले जाते दिख रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि इसमें दिव्या का शव था, जिसे ठिकाने लगाने के लिए आरोपी एक बीएमडब्ल्यू गाड़ी में ले गए।

 

दो दिन बाद मिली कार
पुलिस दिव्या की लाश की तलाश में गुरुग्राम सहित हरियाणा व पंजाब के अलग-अलग स्थानों में रेड कर रही थी लेकिन दो दिन बाद कार पंजाब के पटियाला में खड़ी मिली। मृतक के परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर इस वारदात के पीछे अभिजीत के साथ-साथ गैंगस्टर की बहन व अन्य पर आरोप लगाए हैं। एसीपी सिटी मुकेश कुमार ने बताया कि शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

 

गैंगस्टर संदीप गाडौली एनकाउंटर केस में मुख्य गवाह थी दिव्या
पुलिस के अनुसार मॉडल दिव्या गैंगस्टर संदीप गाडौली एनकाउंटर केस में मुख्य गवाही थी। संदीप 2016 में मुंबई में कथित पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। दिव्या इस मुठभेड़ कांड में मुख्य गवाह थी। दिव्या सात साल जेल में रहने के बाद जुलाई 2023 में मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर आई थी। संदीप गाड़ौली की हत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने पाहुजा, उसकी मां और गुरुग्राम पुलिस के पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई थी।