IPO Listing News Today: शेयर मार्केट में लिस्टिंग का सिलसिला अभी भी जारी है। आज यानी 27 दिसंबर 2023 (बुधवार) को शेयर बाजार में 3 कंपनियों के शेयर सूचीबद्ध होंगे। आपको बता दें कि Happy Forgings,Mufti और कंपनी के स्टॉक आज बीएसई और एनएसई पर लिस्ट हुए हैं। इस रिपोर्ट में जानते हैं कि कंपनियों के शेयर से निवेशकों को कितना लाभ हुआ है।

हैप्पी फोर्जिंग्स स्टॉक प्राइस

आज ऑटो कंपोनेंट निर्माता कंपनी हैप्पी फोर्जिंग्स लिमिटेड (happy forgings) के शेयर लगभग 18 प्रतिशत प्रीमियम के साथ सूचीबद्ध हुए। कंपनी के शेयर का निर्गम मूल्य 850 रुपये था। कंपनी के स्टॉक ने 1,001.25 रुपये पर अपनी शुरुआत की, जो बीएसई पर निर्गम मूल्य से 17.79 प्रतिशत की छलांग दर्शाता है। यह 20.75 प्रतिशत बढ़कर 1,026.45 रुपये पर पहुंच गया।

मुफ्ती शेयर की कीमत

डेनिम ब्रांड मुफ्ती (Mufti) की पेरेंट कंपनी क्रेडो ब्रांड्स मार्केटिंग लिमिटेड (Credo Brands Marketing Ltd) के शेयर बाजार में लिस्ट हुए हैं। आज सुबह कंपनी के शेयर ने हल्की शुरुआत की थी। इसके बाद कंपनी के स्टॉक में हल्की बढ़त देखने को मिली। कंपनी के स्टॉक 280 रुपये के निर्गम मूल्य के मुकाबले लगभग 1 प्रतिशत की मामूली बढ़त के साथ सूचीबद्ध हुआ।