कंपनी का लक्ष्य वैश्विक स्तर पर एसयूवी की मजबूत मांग को पूरा करते हुए भारत को दुनिया के अन्य हिस्सों में नए मॉडल के लिए एक महत्वपूर्ण निर्यात केंद्र बनाना है। ये कार जब से लॉन्च हुई है तब से लोगों को काफी पसंद आ रही है। पिछले 3 महीने के दौरान इसकी कुल ब्रिकी की हिस्सेदारी नए मॉडल में 50 प्रतिशत से अधिक रही है।

भारतीय बाजार में प्रीमियम कारों को बनाने वाली कंपनी होंडा ने अपनी मध्यम आकार की एसयूवी होंडा एलिवेट के लॉन्च के बाद से 100 दिनों में 20,000 यूनिट्स की सेल की है।जब से ये कार लॉन्च हुई है तब से इसकी ब्रिकी काफी अधिक हो गई है। ये कार जब से लॉन्च हुई है तब से लोगों को काफी पसंद आ रही है।

पिछले 3 महीने के दौरान इसकी कुल ब्रिकी की हिस्सेदारी नए मॉडल में 50 प्रतिशत से अधिक रही है। कंपनी को पिछले साल की समान अवधि की तुलना में सितंबर-नवंबर के दौरान अपनी बिक्री 11% बढ़ाने में मदद मिली है। इसके अलावा कंपनी और भी तेजी से काम कर रही है जिससे जनता को समय पर कार मिल जाएं।

Honda Elevate को 'अर्बन फ्रीस्टाइलर' के साथ डिजाइन किया गया

कंपनी ने कहा कि इस कार को 'अर्बन फ्रीस्टाइलर' के साथ डिजाइन किया गया, होंडा एलिवेट एक बोल्ड और शानदार डिजाइन के साथ आती है और 6-स्पीड एमटी और 7-स्पीड सीवीटी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पावरफुल 1.5L i-VTEC पेट्रोल इंजन से लैस है।

Honda Elevate इंटीरियर

इस कार का इंटीरियर काफी दमदार है, इसमें व्हीलबेस, पर्याप्त हेडरूम, घुटने के लिए जगह, लेगरूम और एक क्लास वाली जगह मिलती है।  इसके विशाल इंटीरियर और होंडा सेंसिंग की एडीएएस तकनीक सहित कई दमदार सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।