Nokia यूजर्स के लिए बड़ी खबर कंपनी ने अपने दो फीचर फोन्स में YouTube शॉर्ट के साथ कई अन्य क्लाउंड ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। हम जिन दो फोन्स की बात कर रहे हैं वो Nokia 110 4G और Nokia 106 4G है। इन डिवाइस को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। बता दें कि इन डिवाइस में UPI123PAY इनबिल्ट ऑप्शन है।

Nokia अपने फीचर फोन के लिए जाना जाता है, जो काफी कम बजट में अपने कस्टमर्स के लिए नए डिवाइस लाता रहता है। इस साल की शुरुआत में कंपनी ने दो फोन को पेश किया था, जिसमें Nokia 110 4G और Nokia 106 4G शामिल है।

जहां 2G वाले नोकिया 110 को जुलाई में लॉन्च किया था, वहीं नोकिया 106 का मई में पेश किया गया। इस दोनों ही फोन में इनबिल्ट UPI 123PAY सपोर्ट दिया गया हैं। अब कंपनी ने इन डिवाइस में YouTube शॉर्ट्स और कई अन्य क्लाउड एप्लिकेशन के लिए सपोर्ट ला रही है। आइये इसके बारें में जानते हैं।

मिलेगा क्लाउड ऐप्स का एक्सेस

  • Nokia की मेन कंपनी HMD ने 13 दिसंबर को यह बताया कि कि वह Nokia 110 4G और Nokia 106 4G में नए इंटीग्रेटेड क्लाउड ऐप्स पेश कर रहा है। बता दें कि इस फोन्स की कीमत 2500 रुपये से कम है।
  • इन दोनों ही फोन्स में यूजर्स YouTube शॉर्ट्स का उपयोग कर सकेंगे। नोकिया का यह भी कहना है कि आप क्लाउड सर्विस की मदद से समाचार, मौसम अपडेट और क्रिकेट स्कोर भी जान सकते हैं।
  • YouTube शॉर्ट्स के अलावा बीबीसी हिंदी, सोकोबैन, 2048 गेम और टेट्रिस जैसे 7 ऐप्स को आप इन फोन में एक्सेस कर सकते हैं।