ये एक पावरफुल एसयूवी होगी। इसमें 50kWh से 60kWh कैपेसिटी वाला बैटरी पैक मिलता है। इसे एक बार चार्ज करने पर आप 500Km तक की दूरी तय कर सकती है।इस कार के डिजाइन की बात करें तो इस कार का लुक हैरियर फेसलिफ्ट से काफी मिलता जुलता होगा। इसमें आगे की ओर LED DRLs और वर्टिकल लगे LED हेडलैंप और क्लोज्ड ग्रिल मिलेगा।

देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। मार्केट के अंदर इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर सेगमेंट में टाटा मोटर्स का दबदबा एकतरफा है। कंपनी के पास सबसे अधिक इलेक्ट्रिक मोटर है। ऐसे में कंपनी अपने ईवी के पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए नए मॉडल जोड़ना चाहती है। इसमें कर्व इलेक्ट्रिक और अल्ट्रोज इलेक्ट्रिक अगले साल लॉन्च होने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, हैरियर का इलेक्ट्रिक मॉडल कंपनी लॉन्च कर सकती है मार्च 2024 तक।

इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा

इस कार के डिजाइन की बात करें तो इस कार का लुक हैरियर फेसलिफ्ट से काफी मिलता जुलता होगा। इसमें आगे की ओर LED DRLs और वर्टिकल लगे LED हेडलैंप और क्लोज्ड ग्रिल मिलेगा। इसमें एक बड़ा नया बंपर, एलॉय व्हील में नया डिजाइन, सामने के डोर पर हैरियर.EV बैजिंग और पीछे कनेक्ट LED टेल लैंप भी मिल सकता है। इसमें 12.3-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 4-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, 9-स्पीकर JLB सिस्टम और ADAS जैसे कई दमदार फीचर्स मिलते हैं।