टाटा मोटर्स ने इस साल सितंबर में नेक्सन ईवी फेसलिफ्ट को लॉन्च किया था। वाहन निर्माता कंपनी नेक्सन ईवी प्राइम के सभी वेरिएंट पर 1.40 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट दे रही है। ये ऑफर नकद छूट और एक्सचेंज बोनस के तौर पर मिलती है। ये ऑफर सिर्फ 31 दिसंबर तक वैलिड है। इसमें 50000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड भी काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। टाटा मोटर्स ने इस साल सितंबर में नेक्सन ईवी फेसलिफ्ट को लॉन्च किया था। लेकिन इस समय डीलरों के पास प्राइम और मैक्स के दोनों वेरिएंट के काफी अधिक स्टॉक मौजूद है। जिसके कारण 2.60 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट वाहन निर्माता कंपनी दे रही है। यह साल के आखिरी का सबसे बड़ा डिस्काउंट है। ये ऑफर नकद छूट और एक्सचेंज बोनस के तौर पर मिलती है। ये ऑफर सिर्फ 31 दिसंबर तक वैलिड है। चलिए आपको इसके बारे में और विस्तार से बताते हैं।

Tata Nexon EV Max Prime

वाहन निर्माता कंपनी नेक्सन ईवी प्राइम के सभी वेरिएंट पर 1.40 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट दे रही है। इसमें 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। वहीं ईवी मैक्स के सभी वेरिएंट पर 50 हजार रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ 2.10 लाख रुपये की नकद छूट भी मिल रहा है।