इस पॉपुलर एसयूवी को परिचित 160 एचपी 1.5-लीटर एनए टर्बो-पेट्रोल इंजन प्राप्त होने की उम्मीद है जो कि किआ सेल्टोस हुंडई अलकजार और अन्य पर भी ड्यूटी करते हैं। ट्रांसमिशन विकल्पों में 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक और एक मैनुअल गियरबॉक्स शामिल होने की संभावना है। अन्य इंजन विकल्पों में 115 एचपी 1.5-लीटर एनए पेट्रोल इंजन और 115 एचपी 1.5-लीटर डीजल मिल शामिल हैं।

2024 Hyundai Creta को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है। इस गाड़ी को अगले के शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। बहुत से लोग ये जानना चाहते हैं कि ये गाड़ी पहले से कितना अपडेट हो जाएगी। इसके बारे में हम इस ऑर्टिकल के माध्यम से संभावित बदलावों के बारे में बताने जा रहे हैं।

2024 Hyundai Creta लुक और डिजाइन

पहले के स्पाई शॉट्स से यह भी पता चला था कि इसमें अपडेटेड, स्प्लिटेड वर्टिकल हेडलाइट्स और एक्सटर-एस्क एच-आकार के एलईडी डीआरएल होंगे। नई क्रेटा में अपडेटेड टेल लैंप सेटअप भी होगा। पीछे की तरफ इसमें नया टेलगेट मिलने की उम्मीद है। 2024 Hyundai Creta के टेस्टिंग म्यूल को कैमोफ्लैग से लपेटा गया था,इसके बावजूद भी एसयूवी का एक्सटीरियर दिखा है। जैसा कि स्पाई शॉट्स में देखा गया है, इंडिया-स्पेक 2024 क्रेटा में कई डिजाइन परिवर्तन किए गए हैं। हम यह भी देख सकते हैं कि फ्रंट फेसिया को नए ग्रिल डिजाइन और अपडेटेड बम्पर के साथ अपडेट किया गया है।

2024 Hyundai Creta इंटीरियर

इंटीरियर की बात करें तो क्रेटा फेसलिफ्ट में न्यूनतम अपग्रेड किए गए हैं। उम्मीद है कि केबिन में अपहोल्स्ट्री में कुछ बदलाव होंगे और इसमें दोबारा तैयार की गई इंटीरियर थीम होगी। हालांकि, सबसे महत्वपूर्ण अपग्रेड ADAS-सूट और अपने सिब्लिंग किआ सेल्टोस की तरह 360-डिग्री कैमरा होगा।