Realme द्वारा बनाई गई माइक्रो-साइट से पता चलता है कि आगामी स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी से लैस होगा। Realme ने फ्लैट किनारों के साथ टीजर इमेज शेयर की है जिससे यह भी पुष्टि होती है कि यह C सीरीज का स्मार्टफोन होगा। Realme India द्वारा X (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की गई पोस्ट के मुताबिक स्मार्टफोन 2023 के अंत तक भारत में लॉन्च होगा।

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Realme ने पुष्टि की है कि वह 14 दिसंबर को चीन में Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन लॉन्च आगामी C सीरीज स्मार्टफोन को TRDA, SIRIM, FCC, EEC, TKDN, SDPPI और BIS सर्टिफिकेशन मिला है। Realme ने भारत में एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च का टीजर शुरू कर दिया है, जिसे C सीरीज का स्मार्टफोन माना जा रहा है। आइए आपको लॉन्च होने वाले नए फोन के बारे में डिटेल से बताते हैं।करेगा। कई लिस्टिंग वेबसाइट पर Realme C67 या C65 स्मार्टफोन को भी देखा गया है।

Realme C67 5G जल्द होगा लॉन्च

Realme द्वारा बनाई गई माइक्रो-साइट से पता चलता है कि आगामी स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी से लैस होगा। Realme ने फ्लैट किनारों के साथ टीजर इमेज शेयर की है, जिससे यह भी पुष्टि होती है कि यह C सीरीज का स्मार्टफोन होगा।

Realme India द्वारा X (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की गई पोस्ट के मुताबिक स्मार्टफोन 2023 के अंत तक भारत में लॉन्च होगा। रिपोर्ट की माने तो Realme जल्द ही भारत में Realme C67 5G लॉन्च करेगा।

Realme C67 5G की स्पेसिफिकेशन

Xiaomi 6 दिसंबर को भारत में Redmi 13C 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगा। आगामी 5G Realme C सीरीज स्मार्टफोन Redmi 13C स्मार्टफोन को टक्कर देने की उम्मीद है। Realme आगामी C सीरीज स्मार्टफोन को 4GB , 6GB और 8GB रैम वेरिएंट में लॉन्च करेगा।