हॉनर ने स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक एमराल्ड ग्रीन और सनराइज ऑरेंज कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक यूरोपीय बाजारों के लिए मैजिक 6 लाइट 5जी स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा नहीं की है। यह स्मार्टफोन इटली बाजारों में 27 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ऑनर आने वाले हफ्तों में मैजिक 6 लाइट 5जी स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा करेगा।

हॉनर आगामी हॉनर मैजिक 6 सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट से पता चला है कि डिवाइस 66W वायर्ड फास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए सपोर्ट लाएगा। ऑनर ने यूरोपीय बाजारों में ऑनर मैजिक 6 लाइट 5जी स्मार्टफोन की घोषणा की है।

यह स्मार्टफोन हॉनर मैजिक 5 लाइट 5G स्मार्टफोन का सक्सेसर है, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ था। आइए आपको लॉन्च नए फोन के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Honor Magic 6 Lite 5G की कीमत

हॉनर ने स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक, एमराल्ड ग्रीन और सनराइज ऑरेंज कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक यूरोपीय बाजारों के लिए मैजिक 6 लाइट 5जी स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा नहीं की है।

मैजिक 6 लाइट 5G स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले अकेले वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन इटली बाजारों में 27 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। उम्मीद है कि ऑनर आने वाले हफ्तों में मैजिक 6 लाइट 5जी स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा करेगा।

Honor Magic 6 Lite 5G की खूबियां

हॉनर मैजिक 6 लाइट 5G स्मार्टफोन को 2562 x 1200 पिक्सल के रेजोल्यूशन वाले बड़े AMOLED पैनल से लैस करता है। पैनल में सेंटर्ड पंच होल कट-आउट और 120Hz का रिफ्रेश रेट है। हॉनर का दावा है कि डिस्प्ले में 5-स्टार एसजीएस सर्टिफिकेशन है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC चिपसेट को स्पोर्ट करता है, जो 4nm प्रोसेस पर बनाया गया है।