एमजी मोटर इंडिया ने नवंबर 2023 में कुल 4154 यूनिट्स की सेल की है। हाल के दिनों में MG ने Astor Blackstorm को लॉन्च किया है। इस कार की कीमत 1447800 (एक्स-शोरूम) है। ये वेरिएंट ब्लैक थीम में आता है।डिजाइन की बात करें तो ये कार एक ऑल-ब्लैक थीम के साथ आती है। इस कार का एक्सटीरियर ब्लैक है जिसके कई जगहों पर क्रोम गार्निशिंग भी दिया गया है।

भारतीय बाजार में एमजी मोटर इंडिया ने नवंबर 2023 में कुल 4,154 यूनिट्स की सेल की है। वहीं इसकी तुलना पिछले साल के इसी महीने से करें तो कंपनी ने कुल 4,079 यूनिट्स की सेल की थी। एमजी मोटर इंडिया ने एक बयान में कहा कि ईवी की ब्रिकी पिछले महीने बेचे गए कुल वाहनों का लगभग 30 प्रतिशत रही।

MG Astor Blackstorm

हाल के दिनों में MG ने Astor Blackstorm को लॉन्च किया है। इस कार की कीमत 14,47,800 (एक्स-शोरूम) है। ये वेरिएंट ब्लैक थीम में आता है। इसके मानक वेरिएंट और विशेष वेरिएंट के बीच अंतर सिर्फ कोस्टेमेटिक अपडेट्स का ही है। इसके कारण कंपनी को सेल बढ़ने की उम्मीद भी है।

MG Astor Blackstorm डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो ये कार एक ऑल-ब्लैक थीम के साथ आती है। इस कार का एक्सटीरियर ब्लैक है, जिसके कई जगहों पर क्रोम गार्निशिंग भी दिया गया है। इसके दोनों तरफ फ्रंट फेंडर जैसे कई जगह पर ब्लैक एडिशन का बैज है। जो इस मॉडल को एस्टोर के मानक वेरिएंट से अलग और विशेष बनाता है। इसमें पैनोरमिक सनरूफ, ऑल-ब्लैक हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल, रेड फ्रंट ब्रेक कैलिपर के साथ ब्लैक एलॉय व्हील, ब्लैक फिनिश हेडलैंप, ग्लॉसी ब्लैक डोर गार्निश और ब्लैक फिनिश रूफ रेल्स भी मिलता है।