वॉट्सऐप के नए फीचर्स कई बार पहले एंड्रॉइड यूजर्स के लिए पेश होते हैं। कुछ समय बाद यही फीचर्स आईओएस यूजर्स के लिए लाए जाते हैं। इसी कड़ी में आईओएस यूजर्स के लिए कंपनी की ओर से एआई-पावर्ड चैट्स को जल्दी ओपन करने के लिए नया शॉर्टकट दिया जा रहा है। मालूम हो कि पिछले दिनों यही फीचर वॉट्सऐप के एंड्रॉइड बीटा यूजर्स के लिए लाया गया है।

वॉट्सऐप का इस्तेमाल दुनिया भर में करोड़ों यूजर्स कर रहे हैं। वॉट्सऐप के एंड्रॉइड ही नहीं, आईओएस यूजर्स भी हैं।

वॉट्सऐप के नए फीचर्स कई बार पहले एंड्रॉइड यूजर्स के लिए पेश होते हैं। कुछ समय बाद यही फीचर्स आईओएस यूजर्स के लिए लाए जाते हैं। इसी कड़ी में आईओएस यूजर्स के लिए कंपनी की ओर से एआई-पावर्ड चैट्स को जल्दी ओपन करने के लिए नया शॉर्टकट दिया जा रहा है।

कहां नजर आएगा नया फीचर

दरअसल, Wabetainfo की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के साथ इस नए फीचर को लाए जाने की जानकारी मिली है। रिपोर्ट में फीचर को लेकर एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है।

स्क्रीनशॉट में यह नया बटन चैट्स नेविगेशन बार में नजर आ रहा है। इस बटन पर टैप करने के साथ ही एआई-पावर्ड चैट्स को ओपन किया जा सकेगा।

क्यों लाया जा रहा ये नया फीचर

फीचर के साथ यूजर को एआई-पावर्ड चैट्स को चैट लिस्ट में खोजने की जरूरत खत्म हो जाएगी। फीचर की मदद से यूजर कम मेहनत और समय के साथ चैट्स को मैनेज कर सकेंगे।