दरअसल कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल के लिए एक अलग सब ब्रांड बनाई है जिस बैनर के तहत केवल इलेक्ट्रिक व्हीकल बेचे जाएंगे। Mahindra XUV700 इलेक्ट्रिक SUV ब्रांड के नए इलेक्ट्रिक-ओनली सब-ब्रांड – XUV.e के तहत आएगी। इस कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक कार को पिछले साल ब्रिटेन में एक कार्यक्रम में शोकेस किया गया था। आइये संभावित फीचर्स के बारे में जानते हैं।

महिंद्रा ने लास्ट ईयर अगस्त में अपनी ईवी पोर्टफोलियो का खुलासा किया था, जिसमें कई इलेक्ट्रिक कारों का नाम शामिल था। उन्हीं में से एक XUV.e8 के बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं, जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। ये इलेक्ट्रिक कार XUV700 से काफी मिलती जुलती है। बहुत से लोगों का कहना है कि ये गाड़ी XUV700 का ही इलेक्ट्रिक वर्जन है।

आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी को हाल में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, जहां इससे जुड़ी कुछ लेटेस्ट डिटेल सामने आई हैं। कथित तौर पर नवीनतम मॉडल को चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग पर क्लिक किया गया था। हालांकि इस गाड़ी को पूरी तरह से कवर किया गया था, जिसके अंदर कई डिटेल्स छिपे हुए थे। आइये जानते हैं इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी के बारे में।

पिछले साल पेश किया गया था कॉन्सेप्ट मॉडल

दरअसल कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल के लिए एक अलग सब ब्रांड बनाई है, जिस बैनर के तहत केवल इलेक्ट्रिक व्हीकल बेचे जाएंगे। Mahindra XUV700 इलेक्ट्रिक SUV ब्रांड के नए इलेक्ट्रिक-ओनली सब-ब्रांड – XUV.e के तहत आएगी। इस कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक कार को पिछले साल ब्रिटेन में एक कार्यक्रम में शोकेस किया गया था।