ओप्पो की अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज (Reno 11 series) को लेकर यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो कि Reno 11 series को 23 नवंबर को लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी Reno 11 और Reno 11 Pro को लेकर कई पोस्टर जारी कर चुकी है। एक नए पोस्ट के साथ नए फोन की बैटरी को लेकर नई जानकारियां दी गई हैं।

ओप्पो की अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज (Reno 11 series) को लेकर यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो कि Reno 11 series को 23 नवंबर को लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी Reno 11 और Reno 11 Pro को लेकर कई पोस्टर जारी कर चुकी है। एक नए पोस्ट के साथ नए फोन की बैटरी को लेकर नई जानकारियां दी गई हैं।

Reno 11 series दमदार बैटरी से होगी लैस

ओप्पो की अपकमिंग सीरीज को कंपनी 48 महीने की बैटरी रिप्लेसमेंट सुविधा के साथ पेश कर रही है। Reno 11 series के फोन अल्ट्रा-टिकाऊ बैटरी के साथ लाए जा रहे हैं, जो एक एक्स्ट्रीम टेम्प्रेचर पर भी चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे।

कौन-से यूजर्स को मिलेगा फायदा

दरअसल, ओप्पो ने फोन की खरीदारी करने वाले पहले खरीदारों के लिए एक नया एलान किया है। फोन की खरीदारी करने वाले पहले खरीदारों को 4 साल का बैटरी रिप्लेसमेंट प्लान ऑफर किया जाएगा।

मालूम हो कि इसी तरह का प्लान पहले Oppo A2 Pro 5G के लिए भी ऑफर किया गया था।

Oppo A2 Pro 5G को लेकर कंपनी ने कंफर्म किया था कि 4 साल के अंदर बैटरी की हेल्थ 80 प्रतिशत से नीचे गिरने पर रिप्लेसमेंट प्लान के तहत काम होगा।