इस समय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन की कंपनियां लीड कर रही है। यहां पर एक से बढ़कर एक दमदार स्कूटर मौजूद है। पिछले महीने ओला ने मार्केट में सबसे अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल की है।इसमें Ola S1 Pro Ola S1 और Ola S1 Air की सेल की है।महीने दर महीने कंपनी ने 19.2 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है।कंपनी ने कुल 22284 यूनिट्स की सेल की है।

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। महीने दर महीने ब्रिकी में बढ़ोतरी भी हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, अक्टूबर 2023 मे 71,604 इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल हुए हैं। इस समय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहन की कंपनियां लीड कर रही है। यहां पर एक से बढ़कर एक दमदार स्कूटर मौजूद है। आज हम आप उनकी लिस्ट लेकर आए हैं। चलिए देखते हैं इनकी कितनी यूनिट्स सेल हुई है।

पिछले महीने ओला ने मार्केट में सबसे अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल की है। वाहन निर्माता कंपनी ने देश में तीन ई-स्कूटर मॉडल की सेल करती है, इसमें Ola S1 Pro, Ola S1 और Ola S1 Air की सेल की है। कंपनी ने कुल 22,284 यूनिट्स की सेल की है। जबकि सितंबर 2023 में कंपनी ने 18,691 यूनिट्स की सेल की थी। देखा जाएं तो महीने दर महीने कंपनी ने 19.2 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है।