Rajasthan Assembly Election 2023 राजस्थान विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा और कांग्रेस में वार-पलटवार जारी है। दोनों पार्टियों के बड़े नेता एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। इस बीच राजस्थान के भरतपुर पहुंचे पीएम मोदी ने सीएम अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला है।

'जादूगर जी कोनी मिले वोट जी'

राजस्थान में एक रैली को संबोधित करते हुए PM Modi ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने अपने 5 साल के राज में राजस्थान को केवल दुख दिया है। इस सरकार में अत्याचार, जुल्म और भ्रष्टाचार बढ़ा है। राजस्थान अपराध और दंगों में अग्रणी राज्य बन गया है।

पीएम ने कहा कि इसी कारण जनता बोल रही है, 'जादूगर जी कोनी मिले वोट जी' यानी गहलोत को जनता वोट नहीं देना चाहती है। पीएम ने आगे कहा कि कुछ लोग खुद को जादूगर बोलते हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि इस बार जनता बोल रही है कि 3 दिसंबर कांग्रेस छू मंतर।

जिस थाली में खा रहे, उसी में कर रहे छेद

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ब्रज क्षेत्र में एक मशहूर कहावत है, जहां कहा जाता है 'जा पत्तल में खानों, वा में छेद करनो'। इसका मतलब है, जिस थाली में खाना खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं। पीएम ने कहा कि यही काम कांग्रेस ने राजस्थान की जनता के साथ किया है।