Maruti Suzuki Alto K10 Discount Offers वाहन निर्माता कंपनी अपनी सबसे अधिक बिकने वाली कार Maruti Alto K10 पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। भारतीय बाजार में ये सबसे सस्ती कार में से एक है। बाजार में कंपनी ने इसे पिछले साल ही लॉन्च किया था। इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7.0-इंच स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉइड ऑटो और ऐपल कारप्ले कनेक्टिविटी मिलता है।

भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक गाड़ियों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। क्या आप इस महीने अपने लिए एक नई मारुति की कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें, वाहन निर्माता कंपनी अपनी सबसे अधिक बिकने वाली कार Maruti Alto K10 पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। ये आपके लिए कार खरीदने का सही मौका है। चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

Maruti Alto K10 डिस्काउंट

भारतीय बाजार में ये सबसे सस्ती कार में से एक है। बाजार में कंपनी ने इसे पिछले साल ही लॉन्च किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये सबसे किफायती कीमत में कई दमदार फीचर्स के साथ आती है। कंपनी इस कार पर 49,000 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इतना ही नहीं इसके साथ 30,000 तक का कैश डिस्काउंट और 15,000 तक का एक्सचेंज और कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।