मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) होना है। चुनावी जनसभा में एक तरफ जहां कांग्रेस नेता ओबीसी आरक्षण का मुद्दा उठा रहे हैं तो वहीं भाजपा राम मंदिर के जरिए कांग्रेस पर निशाना साध रही है।  अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के उद्घाटन की तारीख तय हो गई है। मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को किया जाएगा।मध्य प्रदेश में चुनावी रैली के दौरान अमित शाह ने यह बात कही है कि एमपी में भाजपा की सरकार बनने के बाद राज्य की जनता को राज्य सरकार के खर्चे पर भगवान रामलला के दर्शन करवाए जाएंगे। इस बात पर मंगलवार को शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधा है।  

भगवान रामलला पूरे देश और दुनिया के हैं: संजय राउत

उन्होंने कहा,"मैंने मध्य प्रदेश के चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह और बीजेपी नेताओं के बयान को सुना और पढ़ा है कि अगर मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनती है तो लोग मध्य प्रदेश के भगवान रामलला के दर्शन निशुल्क कर सकेंगे।

भाजपा भगवान राम लला के दर्शन का खर्च वहन करेगी: अमित शाह

बता दें कि गुना के राघौगढ़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, अमित शाह ने वादा किया कि अगर मध्य प्रदेश में उनकी सरकार बनती है तो भाजपा भगवान राम लला के दर्शन का खर्च वहन करेगी। अमित शाह ने कहा, "...आप 3 दिसंबर को बीजेपी की सरकार बनाएं, बीजेपी की मध्य प्रदेश सरकार आपको मुफ्त में भगवान रामलला के दर्शन कराने में मदद करेगी...।"