Amazon Great Indian Festival 2023 की शुरुआत 8 अक्टूबर से हुआ जिसमें 24 घंटे की प्राइम अर्ली एक्सेस के साथ ग्राहकों को जमकर ऑफर मिले। सेल के दौरान 38 हजार से अधिक विक्रेताओं ने एक दिन में सबसे ज्यादा सेल की और 40 लाख से अधिक नए ग्राहकों ने पहली बार अपने पसंदीदा उत्पादों की खरीदारी की। इस दौरान ग्राहकों को 600 करोड़ रुपये से अधिक की बचत हुई।

Sponsored

चाणक्य एकेडमी बूंदी (राजस्थान )

बूंदी के सभी विधार्थियो के लिए खुशखबरी...अब 1 जुलाई से चाणक्य एकेडमी फिर से सभी प्रतियोगी परीक्षाओं के नए बैच प्रारंभ करने जा रही है। जिसमे आप CET/पटवार/LDC शिक्षक भर्ती REET सभी भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभी प्रवेश पर आपको 30% की छूट दी जाएगी। चाणक्य की अनुभवी फैकल्टी द्वारा आपको अध्ययन कराया जाएगा।

Amazon का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (GIF) एक बहुत बड़ा ऑनलाइन मेला है। इस बार का GIF देश भर में उनके ग्राहकों, विक्रेताओं और ब्रांड भागीदारों के लिए अब तक का सबसे अच्छा शॉपिंग सेलिब्रेशन साबित हुआ। बता दें कि Amazon Great Indian Festival 2023 की शुरुआत 8 अक्टूबर से हुआ जिसमें 24 घंटे की प्राइम अर्ली एक्सेस के साथ ग्राहकों को स्मार्टफोन, प्रीमियम इलेक्ट्रॉनिक्स, उच्च गुणवत्ता वाले टीवी, रोमांचक किताबें, हेल्थ एंड पर्सनल केयर, फैशन आइटम, ड्युरेबल लगेज, होम डेकोर और फिटनेस गियर पर आकर्षक ऑफर के साथ टॉप ब्रांडों के 5,000 से अधिक नए लॉन्च तक एक्सेस प्रदान किया गया।

38,000 से अधिक विक्रेताओं ने एक दिन में सबसे ज्यादा सेल की और 40 लाख से अधिक नए ग्राहकों ने पहली बार अपने पसंदीदा उत्पादों और ब्रांडों की खरीदारी की। यह Amazon India और उसके भागीदारों के लिए अब तक का सबसे अच्छा त्योहारी सीजन रहा। जबरदस्त बैंक डिस्काउंट और यूनिक रिवॉर्ड के साथ ग्राहकों के लिए खरीदारी को अधिक किफायती और सुविधाजनक बनाया गया, जिससे ग्राहकों को 600 करोड़ रुपये से अधिक की बचत हुई।

Amazon India ने पूरे भारत में 19,000 से अधिक पिन-कोड पर कम से कम खुशियों का एक डिब्बा वितरित किया, जिसमें से 80% नए ग्राहक टियर 2 और उससे नीचे के शहरों से आए। Amazon Great Indian Festival 2023 के दौरान प्राइम सदस्यों के लगभग आधे ऑर्डर 48 घंटों के भीतर वितरित किए गए।

“The Amazon Great Indian Festival 2023 इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा रहा है! हम ग्राहकों के उत्सव का हिस्सा बनकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं और हमने पहली बार Amazon India पर खरीदारी करने वाले 40 लाख से अधिक नए ग्राहकों के साथ 110 करोड़ से अधिक विजिट का रिकॉर्ड देखा है।

इस त्योहारी सीजन में खरीदारी करने वाले हमारे 80% ग्राहक टियर 2-3 शहरों से आए, जहां पिन कोड डिलीवरी के माध्यम से प्रोडक्ट को डिलीवर किया गया। यह एक मजबूत सिस्टम है। हमने इस सीजन में एक ही दिन में अब तक के सबसे अधिक प्राइम साइन अप और टॉप ब्रांडों के 5,000 नए लॉन्च के साथ-साथ सबसे अधिक सेलर पार्टिसिपेशन भी देखा।