इस कार में फीचर्स के तौर पर एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मैनुअल एयर कंडीशनिंग फ्रंट और रियर USB चार्जिंग पोर्ट और डैशबोर्ड पर एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के सपोर्ट वाला 10-इंच का टचस्क्रीन दिया गया है। वहीं सेफ्टी फीचर्स के लिए इसमें डुअल एयरबैग रियर पार्किंग सेंसर और सीटबेल्ट रिमाइंडर देखने को मिलते हैं। ये डिस्काउंट Citroen C3 के सभी वेरिएंट्स पर लागू है।

 इस फेस्टिव सीजन Citroen C3 की खरीद पर भारी बचत कर सकते हैं। कंपनी इस महीने दिवाली ऑफर के रूप में बंपर छूट दे रही है। अगर आप भी सिट्रान की इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें। यहां आपको बताने जा रहे हैं उन Citroen C3 पर मिलने वाले डिस्काउंट्स के बारे में।

Citroen C3 फेस्टिव सीजन ऑफर

अगर आप इस फेस्टिव सीजन Citroen C3 एयरक्रास हैचबैक को खरीदते हैं तो कंपनी आपको 1 लाख रुपये तक की डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ये डिस्काउंट Citroen C3 के सभी वेरिएंट्स पर लागू है।

Citroen C3 फीचर्स

इस कार में फीचर्स के तौर पर एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मैनुअल एयर कंडीशनिंग, फ्रंट और रियर USB चार्जिंग पोर्ट और डैशबोर्ड पर एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के सपोर्ट वाला 10-इंच का टचस्क्रीन दिया गया है। वहीं, सेफ्टी फीचर्स के लिए इसमें डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और सीटबेल्ट रिमाइंडर देखने को मिलते हैं।

कितना दमदार है इसका इंजन?

Citroen C3 दो पेट्रोल इंजन के ऑप्शन के साथ आती है। इसमें 1.2-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है जो 81 बीएचपी की अधिकतम पावर और 115 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करती है। दूसरा 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड यूनिट है जो 109 bhp की पावर और 190 Nm का टार्क जनरेट कर सकता है।