बेंगलुरु। कर्नाटक में भाजपा 'मिशन 2024' में जुट चुकी है। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी ने बीवाई विजयेंद्र येदियुरप्पा (BY Vijayendra Yediyurappa) को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। सोमवार को कर्नाटक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र येदियुरप्पा ने कर्नाटक के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) से मुलाकात की।

बेंगलुरु के आरटी नगर स्थित बसवराज बोम्मई के आवास पर जाकर बीवाई विजयेंद्र येदियुरप्पा ने उनसे मुलाकात की। बीजेपी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद बीवाई विजयेंद्र ने पहली बार बोम्मई से मुलाकात की।

विपक्षी नेता के चुनाव को लेकर क्या बोले प्रदेश अध्यक्ष

मुलाकात को लेकर जानकारी देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा,"आज मैंने हमारे पूर्व सीएम बसवराज बोम्मई से मुलाकात की। इस महीने की 15 तारीख (15 नवंबर) को मैं आधिकारिक तौर पर राज्य बीजेपी कार्यालय में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालूंगा।"

राज्य के सदन में विपक्षी नेता के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी विधायकों से पहले बातचीत करूंगा। विधानसभा चुनाव की वजह से पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा व्यस्त हैं। मैं इस महीने की 23 तारीख को दिल्ली जाऊंगा और विपक्षी नेता के मुद्दे पर चर्चा करूंगा।