अपने लेटेस्ट आईफोन लॉन्च के साथ ही कंपनी ने एक कैंपेन शुरू किया था जिसने ,shotoniPhone कहा जाता है। इस कैंपेन के साथ लोगों आपने आईफोन से खीची तस्वीरों को इस हैशटैग के साथ शेयर करते हैं। इस दिवाली कंपनी में मिठाईयों की तस्वीर लेने का विकल्प दिया है जिसके लिए उन्होंने पोरस विमदालाल को नियुक्त किया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

हाल ही में iPhone अपने कस्टमर्स के लिए लेटेस्ट आईफोन 15 को लॉन्च किया है, जिसमें चार फोन-iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max शामिल है। इन डिवाइस के लॉन्च के साथ कंपनी ने नया कैंपेन शुरू किया था।

इस कैंपेन में काफी लोगों ने हिस्सा लिया और अलग-अलग तरह की फोटो खींची है। इस दिवाली को खास बनाने के लिए कंपनी ने लिए फोटोग्राफर पोरस विमदालाल को नियुक्त किया है, जिन्हें दिवाली की खास मिठाईयों की फोटो खीचने को कहा है।

पोस्ट कर दी जानकारी

एपल ने इस बात की जानकारी अपने इस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है कि दिवाली की मिठाइयां खाने योग्य कलाकृतियां हैं जो जीवन का जश्न मनाती हैं और आत्मा को प्रसन्न करती हैं।

इसपर विमदालाल ने कहा कि अभी भी जीवन की कल्पना के माध्यम से, मैं रोजमर्रा की वस्तुओं की सुंदरता को खोजता हूं और कैप्चर हूं।