Samsung Galaxy S23 FE Launched In New Colour सैमसंग के फोन को लेकर भारतीयों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। भारतीय ग्राहकों के लिए कंपनी हर सेगमेंट में स्मार्टफोन पेश करती है। इसी कड़ी में अब भारतीय ग्राहक सैमसंग के एक पॉपुलर फोन को दो नए कलर में खरीद सकेंगे। दरअसल हम यहां Samsung Galaxy S23 FE की बात कर रहे हैं।

सैमसंग के फोन को लेकर भारतीयों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। भारतीय ग्राहकों के लिए कंपनी हर सेगमेंट में स्मार्टफोन पेश करती है। इसी कड़ी में अब भारतीय ग्राहक सैमसंग के एक पॉपुलर फोन को नए कलर में खरीद सकेंगे।

कौन-सा फोन लॉन्च हुआ नए कलर में

दरअसल, हम यहां Samsung Galaxy S23 FE फोन की बात कर रहे हैं। सैमसंग ने Samsung Galaxy S23 FE को दो नए कलर में लॉन्च किया है। भारतीय ग्राहक इस फोन को सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकेंगे।

किन दो कलर में लॉन्च हुआ है फोन

Samsung Galaxy S23 FE को कंपनी ने Indigo और Tangerine कलर में पेश किया है। अगर आप इस फोन को नए कलर में खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां बताना जरूरी होगा। Samsung Galaxy S23 FE स्पेशल एडिशन के साथ लिमिटेड टाइम के लिए ही उपलब्ध रहेगा।

बता दें, सैमसंग का यह फोन Samsung Galaxy S23 FE भारत में इसी साल बीते महीने अक्टूबर को लॉन्च हुआ है। यह फोन Galaxy S23 series फोन का फैन एडिशन है। Galaxy S23 series को फरवरी में पेश किया गया था। हालांकि, फैन एडिशन में भी वे सभी फीचर्स मिलते हैं जो रेगुलर फोन में मिलते हैं।