रिलायंस जियो ने अपने कस्टरमर्स के लिए नया प्लान पेश किया है जिसमें आपको बहुत से खास बेनिफिट्स मिलते हैं। इस प्लान की कीमत 866 रुपये रखी गई है। कंपनी ने बताया है कि यह पहली बार है जब ऐसा कोई प्लान पेश किया गया है। इसमें स्वीगी वन सब्सकिप्शन शामिल है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

 भारत में मुख्य रुप से तीन टेलीकॉम कंपनिया है , जिसमें रिलायंस जियो टॉप में शामिल है। यह अपने कस्टमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए नया प्लान और फीचर्स पेश करता रहता है।

इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी ने अपने नए प्लान को पेश किया है, जिसमें आपको स्वीगी वन का सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह कंपनी का पहला ऐसा प्लान है ,जिसमें ऐसी कोई सुविधा मिली रही है। आइये इसके बारे में जानते हैं। बता दें कि स्वीगी सब्सक्रिप्शन केवल 99 रुपये की कीमत पर आता है।

रिलायंस जियो का 866 रुपये वाला प्लान
  • Reliance Jio ने अपने कस्टमर्स के लिए 866 रुपये वाला प्लान पेश किया है ,जिसमें आपको 2GB डेटा के साथ 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है।
  • इसके अलावा इसमें आपको कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने कस्टमर्स को तीन महीने का Swiggy One Lite सब्सक्रिप्शन मिलता है।