इस EV6 फेसिलफ्ट के टेस्टिंग मूल को दक्षिण कोरिया में एक पार्किंग में स्पॉट किया गया है। हालांकि गाड़ी को पूरी तरह से कवर किया गया था हालांकि ऑटो एक्सपर्ट अपने हिसाब से काफी कुछ अंदाजा लगा रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि ईवी 6 फेसलिफ्ट की फ्रंट डिजाइन में बदलाव देखने को मिल सकता है। 

Kia EV6 facelift अगले साल पेश होने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस अपकमिंग फेसलिफ्ट को लेकर कंपनी तेजी से काम कर रही है। किआ ईवी 6 को मार्केट से तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आइये जानते हैं Kia EV6 facelift इलेक्ट्रिक कार से जुड़ी कुछ डिटेल्स के बारे में।

साउथ कोरिया में स्पॉट हुई ये अपकमिंग कार

इस EV6 फेसिलफ्ट के टेस्टिंग मूल को दक्षिण कोरिया में एक पार्किंग में स्पॉट किया गया है। हालांकि गाड़ी को पूरी तरह से कवर किया गया था, हालांकि ऑटो एक्सपर्ट अपने हिसाब से काफी कुछ अंदाजा लगा रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि ईवी 6 फेसलिफ्ट की फ्रंट डिजाइन में बदलाव देखने को मिल सकता है।

कब होगी पेश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस गाड़ी को अगले साल तक पेश करने के फिराक में है, यही वजह है कि किआ इसकी टेस्टिंग जोरों-शोरों से कर रही है।

किआ EV6 लिमिटेड वेरिएंट

कंपनी ने इस स्पेशल वैरीअंट के बारे में अधिक जानकारी देते हुए कहा कि EV6 का 'फोकस्ड ऑन डिजाइन है। ये केवल 1,000 यूनिट्स तक सीमित है। 1,000 डिजाइन की पसंद वाले EV6s में शानदार इंटीरियर और एक्सटीरियर होगा।

किआ EV6 लिमिटेड वेरिएंट

आपको बता दें , क्वेल में प्रदर्शित होने वाली सीमित-संचालित ईवी 6 एकमात्र किआ नहीं होगी। किआ कैलिफोर्निया के मोंटेरे काउंटी में होने वाले इवेंट में अपनी हाल ही में सामने आई प्रोडक्शन-स्पेक ईवी9 फ्लैगशिप एसयूवी का प्रदर्शन करेगी।