झुंझुनूं विधानसभा से आज निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र भांबू ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.

झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र में भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके भाजपा नेता राजेंद्र भांबू ने आज अपने समर्थकों के भारी लवाजमे के साथ नामांकन दाखिल किया. भांबू ने पहले अपने कार्यालय में सभा की. इसके बाद हजारों समर्थकों के साथ खुली जीप में नामांकन के लिए रवाना हुए. इस दौरान शहर में कई घंटों तक का जाम लगा रहा. जिसे खुलवाने के पुलिसकर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी. भांबू के मैदान में आने के बाद ना केवल मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है. बल्कि भाजपा की नींद उड़ी हुई है. 

इसके बाद खुली जीप में भांबू को नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट तक लाया गया. इस दौरान जगह जगह पर भांबू का स्वागत किया गया. वहीं महिलाएं पूरे रास्ते उत्साह के साथ मंगल गीत गाते हुए चल रही थी. वहीं कुछ महिलाएं ट्रेक्टर लेकर नामांकन रैली में पहुंची. इस मौके पर भांबू ने कहा कि झुंझुनूं विधानसभा में पिछले 15 सालों से वंशवाद और भ्रष्टाचार का तांडव हो रहा है. 

कांग्रेस प्रत्याशी का यह सातवां चुनाव है. लेकिन विकास कहीं नजर आता. उन्होंने कहा कि एक पार्टी ने ऐसे उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतार दिया है. जिससे एक भय की स्थिति बन गई है. व्यापारी, मजदूर, किसान, महिला सभी सकते में है. लेकिन वे कृत संकल्पित है कि झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र में वंशवाद, भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी को नहीं पनपने देंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने मानव सेवा को लक्ष्य लेकर पिछले पांच सालों में काम किया है और यह काम आगे भी जारी रहेगा.

इस मौके पर निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भांबू ने कहा कि भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया. जिससे उनके साथ—साथ कार्यकर्ता भी निराश हुए. लेकिन पंडित दीनदयाल के एक कथन को मानते हुए सभी लोग एक साथ आगे बढ़े है. इस कथन में पंडित दीनदयाल ने कहा था कि कभी संगठन से कोई गलती हो जाए तो कार्यकर्ता उसमें सुधार करें. इसलिए संगठन ने टिकट देने में जो गलती है. उसके सुधार के लिए ना केवल कार्यकर्ता, बल्कि सर्वसमाज और जनता आगे आई है. वे अब निर्दलीय नहीं, बल्कि जनता और सर्वसमाज के उम्मीदवार है.