अलवर के थानागाजी में राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के टिकट पर हेमसिंह भड़ाना ने नामांकन पत्र भरा. इस दौरान हजारों कार्यकर्ताओं मौजूद रहे

अलवर के थानागाजी में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के टिकट पर प्रत्याशी हेमसिंह भड़ाना हजारों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन करने के लिए निर्वाचन कार्यालय पहुंचे. 12 बजे उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन दाखिल करें. 

इससे पूर्व अलवर मार्ग पर सभा स्थल से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नामांकन के पश्चात वापस सभा का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम के अंदर प्रमुख रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता सतीश पूनिया आए. 

इस मौके पर पूरी विधानसभा क्षेत्र से हजारों कार्यकर्ता हजारों वाहनों के अंदर थानागाजी पहुंचे. सभा स्थल से लेकर थानागाजी बस स्टैंड जो कस्बा है, वहां तक कार्यकर्ताओं की भीड़ दिखाई दी. पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद के साथ आचार संहिता की पालन करता हुआ दिखाई दिया. 

इस मौके पर बताया कि थानागाजी का पूर्व की भांति चौमुखी विकास होगा, भ्रष्टाचार मुक्त होगा, अपराधियों के ऊपर अंकुश लगाया जाएगा, भाईचारे को बढ़ाया जाएगा, जातिवाद का जो जहर फैलाया गया है, उसको हटाया जाएगा और सबको साथ लेकर के चला जाएगा. इसको लेकर वह चुनाव लड़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: राजस्थान में राम राज्य की स्थापना करनी है, नामांकन के दौरान बोलीं विद्याधरनगर प्रत्याशी दीया कुमारी

इस मौके पर प्रतापगढ़ ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच मुरारी गुप्ता हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए. भाजपा प्रत्याशी हेमसिंह भड़ाना ने उनका स्वागत किया. सभा स्थल पर जाने से पूर्व भाजपा विधायक प्रत्याशी हेमसिंह भड़ाना ने कार्यकर्ताओं के साथ कार्यालय के ऊपर मनोकामना पूर्ण यज्ञ किया.