Xiaomi 14 May Soon Launch In India Xiaomi 14 series खास है क्योंकि इस सीरीज के फोन पहले ऐसे डिवाइस हैं जिन्हें क्वालकम के सबसे पावरफुल चिपसेट Snapdragon 8 Gen 3 के साथ लाया गया है। ऐसे में चीन के अलावा दूसरे देश के शाओमी यूजर्स इस डिवाइस का इंतजार कर रहे हैं। भारतीय ग्राहकों के लिए ही Xiaomi 14 को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

शाओमी की Xiaomi 14 Series को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। शाओमी ने होम मार्केट में नई सीरीज को 26 अक्टूबर को ही लॉन्च किया है। इस सीरीज में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro लॉन्च किए हैं।

Xiaomi 14 series खास है क्योंकि इस सीरीज के फोन पहले ऐसे डिवाइस हैं जिन्हें क्वालकम के सबसे पावरफुल चिपसेट Snapdragon 8 Gen 3 के साथ लाया गया है।

ऐसे में चीन के अलावा, दूसरे देश के शाओमी यूजर्स इस डिवाइस का इंतजार कर रहे हैं। भारतीय ग्राहकों के लिए ही Xiaomi 14 को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। ये नया अपडेट आपका दिल खुश कर सकता है।

Xiaomi 14 की भारत में होने जा रही एंट्री

दरअसल, Xiaomi 14 को बीआईएस (Bureau of Indian Standards) वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस फोन के स्पेसिफकेशन को लेकर अभी किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

हालांकि, बीआईएस वेबसाइट पर फोन की लिस्टिंग के साथ यह जरूर साफ हो चुका है कि भारतीय यूजर्स के लिए शाओमी का नया फोन बहुत जल्द बाजार में एंट्री लेने जा रहा है।