विशेष संस्करण यूएसबी चार्जर एक फ्लाईस्क्रीन और एक विशिष्ट डिजाइन वाले ईएफआई कवर सहित प्री-फिटेड एक्सेसरीज के साथ आता है। व्हील रिम टीवीएस रोनिन ब्रांडिंग के साथ आता है जबकि इसका निचला हिस्सा पूरी तरह से ब्लैक कलर में है हेडलैंप बेजल में ब्लैक थीम भी जोड़ा गया है। टॉप-स्पेक रोनिन टीडी अब एक नए रंग निंबस ग्रे के साथ उपलब्ध है

TVS Ronin Special एडिशन को हाल ही में लॉन्च किया था, जिसके बद से बहुत सारे लोग उस स्पेशल एडिशन वाली बाइक के बारे में जानने को इच्छुक हैं। इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं TVS Ronin Special एडिशन से जुड़ी खास बातों के बारे में।

TVS Ronin Special Edition Changes

इस बाइक का स्पेसिफिकेशंस और डॉयमेंशन पहले की तरह है। बस डिजाइन, कलर और ग्राफिक्स में बदलाव किया गया है। रोनिन का यह स्पेशल एडिशन नियमित रेंज की तुलना में नए ग्राफिक्स डिजाइन के साथ आता है। इसमें ट्रिपल टोन स्कीम ऑफर किया गया है, जिसमें स्टार्टिंग शेड के रूप में ग्रे कलर और सेकेंडरी शेड के रूप में सफेद और तीसरे टोन के रूप में लाल पट्टी शामिल है, ये टोन आपको टैंक और साइड पैनल दोनों पर मिल जाएंगे। इसके अलावा, मोटरसाइकिल पर एक छोटा सा 'R' लिखा हुआ बैजिंग मिल जाएगा।

TVS Ronin Special Edition Features

विशेष संस्करण यूएसबी चार्जर, एक फ्लाईस्क्रीन और एक विशिष्ट डिजाइन वाले ईएफआई कवर सहित प्री-फिटेड एक्सेसरीज के साथ आता है। व्हील रिम 'टीवीएस रोनिन' ब्रांडिंग के साथ आता है, जबकि इसका निचला हिस्सा पूरी तरह से ब्लैक कलर में है, हेडलैंप बेजल में ब्लैक थीम भी जोड़ा गया है। टॉप-स्पेक रोनिन टीडी अब एक नए रंग निंबस ग्रे के साथ उपलब्ध है

TVS Ronin Special Edition Engine

इंजन की बात करें तो इस स्पेशल एडिशन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। TVS Ronin में 225cc का सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन लगा हुआ है, जो 20 हॉर्सपावर और 19.9Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है। जो आपको बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरिएंस देने के लिए तैयार हैं।