whatsapp tips वॉट्सऐप का एक बड़ा यूजर बेस है।यूजर्स की सुविधा के लिए ऐप पर कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। उदाहरण के लिए अगर आप किसी कॉन्टैक्ट से परेशान हो रहे हैं तो उसे ब्लॉक भी किया जा सकता है। लेकिन अगर आपका कोई कॉन्टैक्ट आपको वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दे तो इसकी जानकारी मिलना कुछ मुश्किल हो सकता है।

मेटा के पॉपुलर चैटिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल हर दूसरा स्मार्टफोन यूजर कर रहा है। इस चैटिंग ऐप को इस्तेमाल करना आसान है। सिंगल टैप के साथ यूजर जरूरी मैसेज भेजने से लेकर कॉलिंग और फाइल शेयरिंग के लिए इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करता है। वॉट्सऐप का एक बड़ा यूजर बेस है।

कहीं आप तो नहीं हैं वॉट्सऐप पर ब्लॉक्ड

 

यूजर्स की सुविधा के लिए ऐप पर कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। उदाहरण के लिए अगर आप किसी कॉन्टैक्ट से परेशान हो रहे हैं तो उसे ब्लॉक भी किया जा सकता है। अगर आपका कोई कॉन्टैक्ट आपको वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दे तो इसकी जानकारी मिलना कुछ मुश्किल हो सकता है।

दरअसल, वॉट्सऐप पर ब्लॉक करने का फीचर तो मिलता है, लेकिन ब्लॉक्ड होने की जानकारी के लिए किसी तरह का फीचर नहीं मिलता है। ऐसे में वॉट्सऐप यूजर ऐप पर कुछ बातों का होना चेक कर सकता है। ये बातें वॉट्सऐप पर ब्लॉक्ड किए जाने को कन्फर्म करती हैं। 

ये भी पढ़ेंः WhatsApp पर Blocked यूजर नहीं होता पूरी तरह से ब्लॉक, चैटिंग के लिए खुला रहता है ये रास्ता; ऐसे छुड़ाएं पीछा

WhatsApp पर ब्लॉक्ड होने के ये हैं संकेत