नई दिल्ली। कांग्रेस नेतृत्व ने बुधवार को पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक में तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची के नामों पर विचार-विमर्श किया। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में हुई बैठक में पूर्व पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी और राहुल गांधी के अलावा समिति के सदस्य और पीसीसी प्रमुख ए रेवंत रेड्डी सहित तेलंगाना के नेता शामिल हुए।

सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में खरगे ने कहा, "तेलंगाना बदलाव के लिए तैयार हो रहा है। तेलंगाना कांग्रेस को चुनेगा! निकट हार को देखते हुए, बीआरएस नेता लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमला करके अपनी घोर निराशा दिखा रहे हैं। बीआरएस, बीजेपी, एएमआईएम  सभी इसमें भागीदार है। उनके पास तेलंगाना के लोगों को झूठ, लूट और कमीशन के अलावा दिखाने के लिए कुछ नहीं है!"

उन्होंने आगे कहा, "तेलंगाना में कांग्रेस की गारंटी और राज्य के लोगों के साथ हमारे द्वारा साझा किए गए स्नेह के परिणामस्वरूप न्याय, कल्याण और प्रगति होगी। तेलंगाना के लिए केंद्रीय चुनाव समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक आज हुई।"

तेलंगाना में 30 नवंबर को होगा विधानसभा चुनाव

कांग्रेस राज्य में बीआरएस सरकार को बदलने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस ने 30 नवंबर को होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए अब तक कुल 55 उम्मीदवारों की घोषणा की है। राज्य में 119 विधानसभा क्षेत्र हैं।