Upcoming Citroen C3 Aircross EV मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाड़ी में आधिकारिक तौर पर 44kWh की बैटरी मिल सकती है जो सिंगल चार्ज पर 320 किमी की रेंज देने में सक्षम है। इसके अलावा 200 किमी की रेंज वाला एक सस्ता संस्करण 2025 में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा जिसमें संभवतः छोटी बैटरी का उपयोग किया जाएगा। 

यूरोप में लॉन्च होने वाली Citroen C3 Aircross इलेक्ट्रिक वर्जन में होगी। ये कंपनी के एयरक्रॉस पोर्टफोलियो की पहली इलेक्ट्रिक कार होगी। हालांकि भारत में ये ईवी आएगी या नहीं इसके बारे में कंपनी ने अभी तक कोई भी खुलासा नहीं किया है।

 

Citroen C3 Aircross ईवी संस्करण में होगी पेश?

मॉडल केवल यूरोप में ईवी में पेश किया जाएगा। हालांकि कंपनी की ओर से इसके बैटरी पैक और पावर ट्रेन के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। हालांकि, कयास लगाया जा रहा है कि eC3 एयरक्रॉस eC3 हैचबैक के समान बैटरी सेटअप के साथ आएगा।

संभावित बैटरी पैक और रेंज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाड़ी में आधिकारिक तौर पर 44kWh की बैटरी मिल सकती है जो, सिंगल चार्ज पर 320 किमी की रेंज देने में सक्षम है। इसके अलावा, 200 किमी की रेंज वाला एक सस्ता संस्करण 2025 में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जिसमें संभवतः छोटी बैटरी का उपयोग किया जाएगा।