Toyota Innova Hycross Hybrid waiting period ये कार कुल पांच वेरिएंट्स में GX VX ZX और ZX (O) आती है। इसके साथ ही अगर आप कलर के शौकीन है तो इसमें आपको 7 कलर ऑप्शन भी मिलता है। नई एमपीवी टोयोटा इनोवा हाई क्रॉस एमपीवी के लिए लंबा इंतजार करना होगा।

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक एसयूवी और एमपीवी वाहन मौजूद है। अगर आप अपने लिए एक नई एमपीवी टोयोटा इनोवा हाई क्रॉस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें, बुक करने के बाद आपको लंबे समय तक इस धांसू एमपीवी के लिए इंतजार करना होगा। चलिए आपको इस कार के वेटिंग पीरियड के बारे में और भी जानकारी देते हैं।

 

Toyota Innova HyCross वेटिंग पीरियड

ये कार कुल पांच वेरिएंट्स में GX, VX, ZX, और ZX (O) आती है। इसके साथ ही अगर आप कलर के शौकीन है तो इसमें आपको 7 कलर ऑप्शन भी मिलता है। अभी के समय में हाई क्रॉस के हाइब्रिड वेरिएंट में पेट्रोल वेरिएंट की तुलना में सबसे अधिक वेटिंग पीरियड है। इसके बाद वाले में सात महीने तक का वेटिंग पीरियड है। जबकि पहले वालों के लिए बुक के दिन से 15 महीने तक बढ़ जाती है।

Toyota Innova HyCross इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें,वाहन निर्माता कंपनी ने इसमें 2.0 लीटर पेट्रोल पेट्रोल -हाइब्रिड इन दो इंजन का ऑप्शन दिया है । इसमें 2.0-लीटर पेट्रोल 172bhp का पावर और 205Nm का टॉर्क जनरेट करता है। जबकि दूसरा 2.0 लीटर पेट्रोल हाइब्रिड वर्जन 11bhp से अधिक की पावर जनरेट करती है। इसमें ट्रैन्स्मिशन के लिए सीवीटी और ई-सीवीटी यूनिट भी मिलता है।