OPPO Reno 8T 5G Smartphone Sale ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर OPPO Reno8T 5G को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 29999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो इस फोन को आप 27050 रुपये डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप के पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं।

अगर आप कम कीमत में कोई बढ़िया 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए एक बढ़िया डील लेकर आए हैं। ओप्पो का शानदार कैमरा और फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाला OPPO Reno8T 5G काफी कम कीमत में खरीदने के लिए मिल रहा है।

 

Flipkart पर चल रही सेल में OPPO Reno8T 5G फोन को काफी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। OPPO Reno 8T 5G स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आइए आपको फोन पर मिलने वाले ऑफर और डील के बारे में डिटेल से बताते हैं।

OPPO Reno8T 5G फोन पर क्या है ऑफर?

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर OPPO Reno8T 5G को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 29,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो इस फोन को आप 27,050 रुपये डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फोन पर बैंक ऑफर के तहत भी बचत की जा सकती है। अगर आपके पास Bank of Baroda Credit Card है तो आप इस फोन पर एक्स्ट्रा 1500 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं।