Nissan ने Magnite EZ-Shift को 649900 रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। Magnite EZ-Shift को पावर देने के लिए 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 71 बीएचपी की अधिकतम पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट पैदा करता है। गियरबॉक्स में डुअल ड्राइविंग मोड है जो ड्राइवर को गियरबॉक्स का मैनुअल कंट्रोल की अनुमति देता है।

Nissan ने Magnite EZ-Shift को 6,49,900 रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। निसान का कहना है कि मैग्नाइट ईजेड-शिफ्ट भारतीय बाजार में सबसे किफायती एएमटी एसयूवी है। प्रारंभिक मूल्य निर्धारण 10 नवंबर 23 तक की गई सभी बुकिंग के लिए लागू है।

 

बुकिंग राशि ₹11,000 निर्धारित की गई है और मैग्नाइट एएमटी को एक्सई, एक्सएल, एक्सवी, एक्सवी प्रीमियम वेरिएंट और हाल ही में लॉन्च किए गए कुरो स्पेशल एडिशन में पेश किया जाएगा। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

Nissan Magnite EZ-Shift का इंजन

Magnite EZ-Shift को पावर देने के लिए 1.0-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 71 बीएचपी की अधिकतम पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट पैदा करता है। नया एएमटी ट्रांसमिशन 5-स्पीड यूनिट है। निसान ने दावा किया कि ये इंजन 19.70 किमी प्रति लीटर की फ्यूल एफिशियंशी प्रदान करेगा।

 

Nissan Magnite EZ-Shift का गियरबॉक्स

गियरबॉक्स में डुअल ड्राइविंग मोड है, जो ड्राइवर को गियरबॉक्स का मैनुअल कंट्रोल की अनुमति देता है। निसान एक क्रीप फंक्शन भी पेश कर रहा है, जो ड्राइवर के ब्रेक छोड़ने पर कार को आगे बढ़ने की अनुमति देता है। इसमें एंटी-स्टॉल और किक-डाउन फीचर भी उपलब्ध है। इसके अलावा, वाहन व्हीकल डायनेमिक कंट्रोल (वीडीसी) और हिल स्टार्ट असिस्ट (एचएसए) के साथ स्टैंडर्ड रूप से आता है।