Honda Motorcycle and Scooter India ने घरेलू बाजार में H’ness CB350 और CB350RS के दो नए वेरिएंट लॉन्च किए हैं। H’ness CB350 लिगेसी संस्करण एक नए पर्ल सायरन ब्लू कलर स्कीम में आता है। वहीं CB350RS ह्यू संस्करण में आकर्षक टैंक ग्राफिक्स और दोनों पहियों और फेंडर पर पट्टियों के साथ एक नया स्पोर्ट्स रेड और एथलेटिक ब्लू मेटालिक पेंट स्कीम है।

Honda Motorcycle and Scooter India ने घरेलू बाजार में H’ness CB350 और CB350RS के दो नए वेरिएंट लॉन्च किए हैं। H'ness CB350 को नए Legacy Edition में पेश किया गया है। वहीं, दूसरी ओर CB350RS को New Hue Edition दिया गया है।

इनकी कीमतें क्रमशः 2,16,356 रुपये और 2,19,357 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हैं। ग्राहक अब इन मोटरसाइकिलों को बिगविंग डीलरशिप पर बुक कर सकते हैं और डिलीवरी जल्द ही पूरे देश में शुरू हो जाएगी। एचएमएसआई इन उत्पादों पर एक विशेष 10-वर्षीय वारंटी पैकेज (3-वर्ष मानक+ 7-वर्ष वैकल्पिक) भी दे रहा है। आइए, इनके बारे में जान लेते हैं।

नए एडिशन में क्या खास?

H’ness CB350 लिगेसी संस्करण एक नए पर्ल सायरन ब्लू कलर स्कीम में आता है। मोटरसाइकिल के बॉडी ग्राफिक्स नए हैं और इसके फ्यूल टैंक पर एक लीगेसी एडिशन बैज है, जो 1970 के दशक की प्रसिद्ध CB350 से प्रेरित है।वहीं, CB350RS ह्यू संस्करण में आकर्षक टैंक ग्राफिक्स और दोनों पहियों और फेंडर पर पट्टियों के साथ एक नया स्पोर्ट्स रेड और एथलेटिक ब्लू मेटालिक पेंट स्कीम है। इसमें बॉडी कलर रियर ग्रैब हैंडल और हेडलाइट कवर भी मिलता है। इन कॉस्मेटिक बदलावों के अलावा दोनों मोटरसाइकिलों में कुछ भी नया नहीं है।