अगर आप 2023 Tata Safari Facelift खरीदने का प्लान कर रहे हैं और वेरिएंट को लेकर कन्फ्यूज हैं तो अपने इस लेख में हम आपके लिए इसके सभी वेरिएंट्स की डिटेल लेकर आए हैं। टाटा सफारी एडवेंचर में निचले ट्रिम्स में उपलब्ध सभी सुविधाएँ मिलती हैं। इसके अतिरिक्त ये फ्रंट एलईडी फॉग लैंप और फॉलो-मी हेडलैंप के साथ आता है।

Tata Safari जल्द ही भारतीय सड़कों पर एक नए अवतार में दिखने वाली है। 1998 में पहली बार भारत में एंट्री मारने वाली टाटा की ये एसयूवी तगड़ा फैनबेस रखती है और इसे हाल ही में अपडेट किया गया है। अगर आप 2023 Tata Safari Facelift खरीदने का प्लान कर रहे हैं और वेरिएंट को लेकर कन्फ्यूज हैं, तो अपने इस लेख में हम आपके लिए इसके सभी वेरिएंट्स की डिटेल लेकर आए हैं। आइए, इनके बारे में जान लेते हैं।

Tata Safari Smart(O)

इसके स्मार्ट (O) वेरिएंट में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, कनेक्टेड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट और कनेक्टेड एलईडी टेललाइट्स मिलते हैं। ये चारों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ 17 इंच के अलॉय व्हील के साथ आता है। केबिन के अंदर इसमें इल्युमिनेटेड Tata Logo के साथ एक झुका हुआ और टेलीस्कोपिक स्टीयरिंग व्हील मिलता है। इसके अलावा ये वेरिएंट सभी जरूरी फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है। हालांकि इसे सनरूफ नहीं मिलता है।

Tata Safari Pure (O)

टाटा सफारी के प्योर (O) वेरिएंट में स्मार्ट (O) वाले सभी फीचर्स मिलते हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें एक रियरव्यू कैमरा, शार्क-फिन एंटीना, वॉशर के साथ रियर वाइपर आदि मिलते हैं। केबिन के अंदर, इस वेरिएंट में स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल और फोल्डेबल ओआरवीएम और रिमोट सेंट्रल लॉकिंग मिलती है। इसमें 6 स्पीकर वाले हरमन ऑडियो सिस्टम के साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है।

Tata Safari Adventure

टाटा सफारी एडवेंचर में निचले ट्रिम्स में उपलब्ध सभी सुविधाएँ मिलती हैं। इसके अतिरिक्त, ये फ्रंट एलईडी फॉग लैंप और फॉलो-मी हेडलैंप के साथ आता है। यह 18 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील पर चलता है। केबिन के अंदर, ये कारवां टैन इंटीरियर थीम को स्पोर्ट करता है। केबिन के अंदर की सुविधाओं में एक पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, सॉफ्ट-टच डैशबोर्ड, एम्बिएंट लाइटिंग, लम्बर सपोर्ट के साथ हाइट अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, वन-टच अप/डाउन ड्राइवर विंडो, कूल्ड स्टोरेज के साथ फ्रंट आर्मरेस्ट, कप होल्डर्स के साथ रियर आर्मरेस्ट शामिल हैं। इसमें क्रूज कंट्रोल भी ऑफर किया गया है