वाहन निर्माता कंपनियों ने कुछ एसयूवी की कीमत में बढ़ोतरी की है कीमत में बढ़ोतरी वाली गाड़ियां किया सेल्टोस महिंद्रा xuv700 होंडा सिटी हुंडई वेन्यू जैसी पॉपुलर गाड़ियां शामिल है। सेल्टोस के साथ-साथ कैरेंस की कीमत में भी 50000 तक की बढ़ोतरी की है।महिंद्रा की करें तो महिंद्रा ने भी अपने बढ़ते डिमांड के कारण स्कॉर्पियो क्लासिक स्कॉर्पियो-एन एक्सयूवी 300 एक्सयूवी 700 और थार की कीमत में बढ़ोतरी की है।

अगर आप इस त्योहारी सीजन अपने घर एक नई एसयूवी घर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें अब आपको इसके लिए थोड़े अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे। क्योंकि वाहन निर्माता कंपनियों ने कुछ एसयूवी की कीमत में बढ़ोतरी की है कीमत में बढ़ोतरी वाली गाड़ियां किया सेल्टोस, महिंद्रा xuv700, होंडा सिटी ,हुंडई वेन्यू जैसी पॉपुलर गाड़ियां शामिल है।आपको बता दे किया इंडिया ने 1 अक्टूबर से अपनी हाल के दिनों में लॉन्च हुई सेल्टोस के साथ-साथ कैरेंस की कीमत में भी 50,000 तक की बढ़ोतरी की है।

महिंद्रा की कीमत में बढ़ोतरी

अब बात महिंद्रा की करें तो महिंद्रा ने भी अपने बढ़ते डिमांड के कारण स्कॉर्पियो क्लासिक, स्कॉर्पियो-एन, एक्सयूवी 300, एक्सयूवी 700 और थार की कीमत में 81,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है।बेस AX (O) MT की कीमत 14.03 लाख रुपये है। थार LX AT RWD की कीमत 13.77 लाख रुपये है। थार पेट्रोल के LX MT और AT ट्रिम्स की कीमत 14.72 लाख रुपये और 16.26 लाख रुपये हो गई है।

हुंडई और होंडा की कीमत में बढ़ोतरी

इसके अलावा हुंडई वेन्यू और टक्सन की कीमत में भी 48 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है। अब बात होंडा की करें तो कंपनी की पॉपुलर सेडान सिटी और अमेज़ सेडान की कीमत में 7,900 तक की बढ़ोतरी की गई है