MP में हादसा: पिकनिक मनाने जा रही बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, 25 छात्र घायल, दो की हालत गंभीर।

मध्य प्रदेश के खरगोन जिलेमें रविवार को एक स्कूली बस भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई। दर्दनाक हादसे में 25 छात्रों के घायल होने की खबर है वहीँ दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सभी घायलों को महू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा मंडलेश्वर थानाक्षेत्र का है, जहां जामगेट के नजदीक स्कूली बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि इंदौर के एक निजी स्कूल के बच्चे आज रविवार को जामगेट पर्यटन स्थल पिकनिक मानाने पहुंचे हुए थे। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर पलट गई और इसमें बैठे 25 छात्र घायल हो गए। वहीं दो छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस में हाई और हायर सेकेंडरी के विद्यार्थी सवार थे। बस पलटने के बाद पर्यटन स्थल पर घुमने की खुशियां चीख. पुकार में तब्दील हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मंडलेश्वर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

फिलहाल बच्चों का उपचार जारी है और परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर बस पलटने की क्या वजह है और किन कारणों से यह बड़ा हादसा हुआ है। घटना के बाद स्कूल प्रशासन पर भी सवाल उठने शुरु हो गए हैं। आखिर बच्चों की जिम्मेदारी उठाने वाला स्कूल प्रशासन छात्रों को सही सलामत वापिस क्यों नहीं ला पाया। फिलहाल जांच के बाद ही इस हादसे की पूरी जानकारी सामने आएगी।