कयास लगाया जा रहा है कि यामाहा आर3 लॉन्च होने के बाद हाल ही में पेश की गई बाइक Aprilia RS 457 और बाजार में पहले से मौजूद Kawasaki Ninja 400 को कड़ी टक्कर देगा। वहीं यामाहा MT-03 की बात करें तो ये बाइक आर3 का नेक्ड वर्जन है और यही वजह है कि उम्मीद की जा रही है कि ये बाइक केटीएम ड्यूक 390 को कड़ी टक्कर दे सकती है।

मोटोजीपी भारत में यामाहा ने Yamaha R3 MT-03 को शोकेस किया था, जहां यामाहा लवर्स की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये बाइक दिसंबर महीने तक लॉन्च होने के लिए तैयार है। हालांकि कंपनी की ओर से लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। आइये जानते हैं मोटोजीपी भारत में शोकेस की गई इन बाइक्स में क्या मिलेगा खास?

दमदार है इसका इंजन

पावर और परफार्मेंस की लिहाज से देखें तो, यामाहा R3 एक फुली-फेयर्ड बाइक है जिसे YZF R15 के ऊपर पोजिशन किया जाएगा। यह 321cc, लिक्विड-कूल्ड पैरेलल-ट्विन इंजन से लैस है, इसका इंजन 42 BHP और 29.5 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

इन बाइक्स को देगी कड़ी टक्कर

कयास लगाया जा रहा है कि यामाहा आर3 लॉन्च होने के बाद हाल ही में पेश की गई बाइक Aprilia RS 457 और बाजार में पहले से मौजूद Kawasaki Ninja 400 को कड़ी टक्कर देगा।

वहीं यामाहा MT-03 की बात करें तो ये बाइक आर3 का नेक्ड वर्जन है और यही वजह है कि उम्मीद की जा रही है कि ये बाइक केटीएम ड्यूक 390 को कड़ी टक्कर दे सकती है। ये दोनों मॉडल यामाहा के प्रीमियम बाइक्स में आएंगे, यही वजह है कि इसे ब्लू स्क्वायर डीलरशिप के माध्मय से बेचे जाएंगे।