Skoda India घरेलू बाजार में डीजल इंजन कारों को फिर से पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले साल स्कोडा ने BS6 stage-2 मानदंडों के लागू होते ही भारत में सुपर्ब को चुपचाप बंद कर दिया था। कंपनी अब भारतीय बाजार में सीबीयू मार्ग के माध्यम से डीजल-संचालित सुपर्ब मॉडल लाएगी। हम उम्मीद कर सकते हैं कि पहला बैच इस साल के अंत में आ जाएगा।

Skoda India घरेलू बाजार में डीजल इंजन कारों को फिर से पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसकी शुरुआत Superb Sedan की आगामी पीढ़ी से होगी। अपनी आगामी कॉम्पैक्ट एसयूवी की घोषणा के मौके पर बोलते हुए, स्कोडा ऑटो के अंतर्राष्ट्रीय बिक्री प्रमुख, पेट्र जनेबा ने पुष्टि की है कि ओईएम भारत में अपने टीडीआई इंजन को वापस लाने की संभावनाएं तलाश रहा है।

सीबीयू रूट से आएगी कार

पिछले साल, स्कोडा ने BS6 stage-2 मानदंडों के लागू होते ही भारत में सुपर्ब को चुपचाप बंद कर दिया था। कंपनी अब भारतीय बाजार में सीबीयू मार्ग के माध्यम से डीजल-संचालित सुपर्ब मॉडल लाएगी। हम उम्मीद कर सकते हैं कि पहला बैच इस साल के अंत में आ जाएगा।

BS4 युग के अंत में, चेक कार निर्माता ने अपने डीजल इंजन को बंद करने का एक रणनीतिक निर्णय लिया था, क्योंकि कंपनी को लगा कि दुनिया डीजल से चलने वाली कारों से दूर जा रही है।