Tecno Phantom V Flip Launch Today टेक्नो फैंटम वी फ्लिप लॉन्च करेगा टेक्नो ने पुष्टि की है कि वह अपने फैंटम वी फ्लिप स्मार्टफोन को ग्लोबल स्तर पर दोपहर 2 बजे एसजीटी (12.30 बजे IST) पर लॉन्च करेगा। स्मार्टफोन को सिंगापुर में एक फिजिकल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। Tecno Phantom V Flip में 64MP प्राइमरी कैमरा और 32MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा होने की उम्मीद है।

टेक्नो आज अपना नया धांसू फोन टेक्नो फैंटम वी फोल्ड लॉन्च करने वाला है। इस साल अप्रैल में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन बुक फोल्ड डिज़ाइन वाला है। इवेंट को कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

इसके साथ ही टेक्नो ने यह भी पुष्टि की है कि वह जल्द ही भारत में फैंटम वी फ्लिप लॉन्च करेगी। आइए आपको फोन के कुछ खास फीचर्स और स्पेसिफिक्शन के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

Tecno Phantom V Flip आज होगा लॉन्च

टेक्नो फैंटम वी फ्लिप लॉन्च करेगा टेक्नो ने पुष्टि की है कि वह अपने फैंटम वी फ्लिप स्मार्टफोन को ग्लोबल स्तर पर दोपहर 2 बजे एसजीटी (12.30 बजे IST) पर लॉन्च करेगा। स्मार्टफोन को सिंगापुर में एक फिजिकल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि स्मार्टफोन Amazon.in पर ऑनलाइन उपलब्ध होगा।