ये मिड साइज की एसयूवी वर्तमान में नाइट वेरिएंट और एडवेंचर वेरिएंट समेत दो खास वेरिएंट के साथ ही 6 वेरिएंट में आती है। इस एसयूवी की कीमत 10.87 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें दो इंजन ऑप्शन मिलता है। एक इंजन ऑप्शन BS-6 2.0-अपडेटेड पावरट्रेन ऑप्शन मिलता है। ऑयल बर्नर 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Hyundai creta  

ये पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में आता है। इसके पेट्रोल वेरिएंट के लिए वेटिंग पीरियड 24 से 28 सप्ताह तक का है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट के लिए वेटिंग पिरियड 30 से 34 सप्ताह तक का समय है। लेकिन वेटिंग पीरियड हर डीलरशिप के हिसाब से अलग -अलग हो सकता है। इसलिए आप एक बार खुद जाकर पता कर लें

Hyundai creta इंजन  

इस कार के इंजन की बात करें तो इसमें दो इंजन ऑप्शन मिलता है। एक इंजन ऑप्शन BS-6 2.0-अपडेटेड पावरट्रेन ऑप्शन मिलता है। जो 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आता है। इसे 6 स्पीड मैनुअल और सीवीटी के साथ जोड़ा गया है। दूसरी और ऑयल बर्नर 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Hyundai creta फीचर्स

इस कार में फीचर्स के तौर पर पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, 7-इंच का सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट मिलता है।