कंपनी अपने कुछ चुनिंदा मॉडल पर भारी छूट दे रही है। इसमें शामिल बलेनो इग्निस सियाज जैसी गाड़ियां हैं। हालांकि कंपनी की ओर से Fronx Jimny Grand Vitara जैसे मॉडल पर अभी कोई छूट नहीं मिल रही है।मारुति सुजुकी सियाज के सभी वेरिएंट्स पर वाहन निर्माता कंपनी लगभग 48 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। ये कार 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है।

भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाले कंपनी में से एक है ।आपको बता दें ,अगर आप इस सितंबर अपने लिए मारुति की एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आप लोगों के लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है। क्योंकि कंपनी अपने कुछ चुनिंदा मॉडल पर भारी छूट दे रही है। इसमें शामिल बलेनो ,इग्निस, सियाज जैसी गाड़ियां हैं। हालांकि कंपनी की ओर से Fronx , Jimny, Grand Vitara जैसे मॉडल पर अभी कोई छूट नहीं मिल रही है।

Maruti Suzuki ignis

भारतीय बाजार में यह मॉडल मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आता है। इस महीने वाहन निर्माता कंपनी 65000 तक की छूट इस कार पर दे रही है। इसके साथ ही इसके ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मॉडल पर 55000 तक की छूट कंपनी दे रही है। आपको बता दे यह नेक्सा लाइनअप में सबसे सस्ता प्रोडक्ट भी है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 5.84 लाख रुपये से 8.16 लाख है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन, मिलता है जो 83 bhp की पावर जनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड का मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है।

 

Maruti Suzuki Baleno

इंडियन मार्केट में आते ही लोगों को यह कार काफी अधिक पसंद आ गई। मारुति सुजुकी बलेनो के पैट्रोल मैन्युअल ऑटोमेटिक और सीएनजी वेरिएंट पर इस महीने एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ 35000 तक की छूट दे रही है। अगर आप इसे 2 से 19 सितंबर के बीच बुक करते हैं तो आपको 5000 तक का फेस्टिवल डिस्काउंट भी मिलेगा। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 90hp का पावर जनरेट करता है। ये 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ आती है।

Maruti Suzuki ciaz

मारुति सुजुकी सियाज के सभी वेरिएंट्स पर वाहन निर्माता कंपनी लगभग 48 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। ये कार 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। जो 105 hp की पावर देती है। इसे 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आती है।