GOQii Smart Watch इस लिस्ट में आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टवॉच मिल रही हैं जो आपकी लाइफस्टाइल को काफी हैप्पिनिंग बनाने का काम करेंगी। यहां पर आपको कम कीमत पर बहुत ही बेहतरीन Smart Watch Online मिल रही हैं जो 5 लाख तक के फ्री इंश्योरेंस और 3 महीने की पर्सनल कोचिंग के साथ मौजूद हैं। इनके नेक्स्ट जनरेशन के फीचर आपकी सेहत पर नजर रखेंगे।

GOQii Smart Watch: लाइफस्टाइल को अपग्रेड करने के लिए बाजार में बहुत सारी स्मार्टवॉच मौजूद हैं, जो एक से बढ़कर एक फीचर के साथ आ रही हैं। ऐसे में आप अपने लिए किस स्मार्टवॉच को ऑर्डर करें, बड़ी दुविधा है। ऊपर से किस Smart Watch With Calling के फीचर आपके लिए सूटेबल है? ऐसे में ढेरों सवाल आपके मन में घर किये हुए हैं।

इन्हीं सब सवालों का जवाब यहां दिया जा रहा है। मार्केट में GOQii स्मार्टवाच का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। ये हेल्थ ट्रैकिंग के साथ इंश्योरेंस जैसे स्पेशल फीचर के साथ आने वाली बढ़िया स्मार्टवॉच हैं। ये स्मार्टवॉच एक तरह से आपकी हेल्थ का डॉक्टर हैं, जो पल-पल बॉडी को मॉनिटर करती हैं। साथ ही इन Smartwatch की मदद से आप समय रहते किसी दुर्घटना से बच सकते हैं। वहीं कुछ गड़बड़ होने पर इंश्योरेंस को यूज कर सकते हैं। इनको यूजर्स ने काफी पसंद किया है।

GOQii Smart Watch: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर उन्हीं Phone Watches को लिस्ट किया है, जो बहुत ही अच्छी रेटिंग के साथ आ रही हैं। वॉटर और डस्टप्रूफ जैसी खासियत से लैस इन स्मार्टवॉच की कीमत सुनकर आपको हैरानी हो सकती है क्योंकि ये लो बजट Smart Watch Online हैं। इन्हें आप आसानी से अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं।

1. GOQii Smart Vital Full Touch Smartwatch 

यह स्मार्टवॉच 1.69 इंच की फुल HD टच के साथ आने वाली बढ़िया स्मार्टवॉच है। इस GOQii Smart Vital में आप हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल, कैलोरी बर्न जैसे एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं। डेली यूज में पहनने के लिए यह बहुत ही सही रहेगी।

इस वाटरप्रूफ स्मार्टवॉच को अपने मोबाइल फोन से कनेक्ट कर सभी नोटिफिकेशन, कॉल्स और मैसेजेस रिसीव कर सकते हैं। इसके साथ आपको 3 महीने की पर्सनल कोचिंग भी मिलेगी। GOQii Smart Watch Price: Rs 2199.

2. GOQii Smart Vital Smart Watch 

यह स्मार्टवॉच वाटरप्रूफ एंड्राइड फोन, ब्लड ऑक्सीजन, फिटेनस, स्पोर्ट्स और स्लीप ट्रैकिंग फीचर के साथ आती है। साथ ही इस GOQii Smart Watch का मैट ब्लैक कलर कलाई पर पहनने पर आपकी पर्सनैलिटी को इंप्रेसिव लुक देगा।

इस Phone Watche की मदद से आप कॉल और टेक्स्ट से लेकर सोशल मीडिया और सेडेंटरी अलर्ट तक सभी महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन एक ही स्थान पर प्राप्त करें। GOQii Smart Watch Price: Rs 1016.

3. GOQi Smart Vital MAX Smart Watch 

मल्टी स्पोर्स्ट मोड के साथ आने वाली इस Smart Watch Online की मदद से आप स्पोर्ट्स एक्टिविटी पर नजर रख सकते हैं। इसकी पावरफुल बैटरी है, जो 7 दिन तक चलती है।

हार्ट रेट, स्लीप, ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस लेवल पर निगरानी रखने के लिए यह Best Smartwatch अच्छा ऑप्शन है। यह Android Smart Watch पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। GOQii Smart Watch Price: Rs 2099.

4. GOQii Full Touch Smart watch 

3 महीने की पर्सनल कोचिंग के साथ आने वाली यह स्मार्टवॉच डेली यूज के लिए अच्छा ऑप्शन है। यह GOQii Smart Vital 1.57 इंच की एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ रही है, जिसका रेज्योलूशन 360 x 320 पिक्सल है।

अपने GOQii स्मार्ट वाइटल प्लस स्मार्ट वॉच को GOQii ऐप से सिंक करें और अपने हेल्थ और गतिविधि डेटा तक पहुंच के साथ नए सामान्य का पता लगाएं। आप ऐप के जरिए अपनी पसंद के अनुसार सेटिंग्स भी बदल सकते हैं। GOQii Smart Vital Smart Watch Price: Rs 3499.

5. GOQii Insure+ 5 lakhs Health Insurance with Smart Vital Max 

यह स्मार्टवॉच इस लिस्ट की सबसे दमदार स्मार्टवाच है। इस Phone Watch में कोटक महिंद्रा जनरल इंश्योरेंस और कोटक महिंद्रा लाइफ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी में भारत का पहला 'परिणाम आधारित स्वास्थ्य और जीवन बीमा कार्यक्रम' आपको ₹5 लाख तक का स्वास्थ्य बीमा कवर और ₹1 लाख तक का जीवन बीमा कवर प्राप्त करने में सक्षम बनाता है।