Lava Blaze 5G Deal Offer स्मार्टफोन का 8GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 12499 रुपये रुपये की कीमत में आता है। इसके अलावा अगर आप HDFC Bank कार्ड डेबिट कार्ड से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 1700 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट देखने को मिलेगा। यानी आप इस फोन को मात्र 10799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन पर तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

अगर आप एक नया स्मार्टफोन बजट स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Lava भारत के लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड्स में एक है। अगर आप को इंडियन ब्रांड का 5G फोन कम कीमत में मिल जाये तो इससे अच्छी बात और क्या होगी।

अमेजन पर इस फोन को आप 12 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को खरीदने पर आपको बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। इस फोन में बड़ी बैटरी के साथ MediaTek Dimensity 700 SoC चिपसेट देखने को मिलता है।

Lava Blaze 5G स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर

अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे एक्सचेंज करके इस फोन की कीमत को और भी कम कर सकते हैं। अमेजन पर लिस्टेड इस फोन पर 12200 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो उसे बदलकर आप इस नए फोन को मात्र 299 रुपये में खरीद सकते हैं।

Lava Blaze 5G की खूबियां

डिस्प्ले: 6.5 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट

प्रोसेसर: MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर

रैम और स्टोरेज: 8GB Ram+ 128GB, 8GB वर्चुअल रैम

कैमरा: ट्रिपल कैमरा सेटअप, 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP फ्रंट कैमरा

बैटरी: 5,000mAh और 15W चार्जिंग सपोर्ट फीचर