Samsung Upcoming W Series सैमसंग अपनी W series को 15 सितम्बर को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी की W series चीन में लॉन्च हो रही है। कंपनी ने हाल ही में W series की लॉन्चिंग तारीख को लेकर आधिकारिक जानकारियां दी हैं। कंपनी की W series में Samsung W24 और Samsung W24 Flip के भी लॉन्च की उम्मीद की जा रही है।

सैमसंग अपनी W series को 15 सितम्बर को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी की W series चीन में लॉन्च हो रही है। कंपनी ने हाल ही में W series की लॉन्चिंग तारीख को लेकर आधिकारिक जानकारियां दी हैं। कंपनी की W series में Samsung W24 और Samsung W24 Flip के भी लॉन्च की उम्मीद की जा रही है।

कैसा होगा नए स्मार्टफोन का लुक

माना जा रहा है कि कंपनी W series में Samsung W23और Samsung W23 Flip के सक्सेसर को भी लॉन्च कर सकती है। सैमसंग की W series के मॉडल Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 के कस्टम वर्जन हो सकते हैं। चीन में लॉन्च होने वाले इन नए स्मार्टफोन का डिजाइन भारत में लॉन्च हुए डिवाइस के जैसा हो सकता है।

Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5

मालूम हो कि सैमसंग ने Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 को जुलाई के आखिरी हफ्ते में रिलीज किए थे।

Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 को कंपनी ने Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ पेश किया था।

Galaxy Z Flip 5 को कंपनी ने 8GB रैम ऑप्शन के साथ पेश किया था। वहीं Galaxy Z Fold 5 को 12GB रैम ऑप्शन के साथ पेश किया था।

Galaxy Z Fold 5 को 4,400mAh बैटरी और 25W वायर्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया गया था। Galaxy Z Flip 5 को को 3,700mAh बैटरी और 25W वायर्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया गया था।

Samsung W23 series की बात करें तो सैमसंग की इस सीरीज को बीते साल अक्टूबर में रिलीज किया गया था। फोन को 16GB RAM + 512GB सिंगल वेरिएंट में लाया गया था। वहीं दूसरी ओर Samsung W23 Flip 5G को 12GB RAM + 512GB वेरिएंट में लाया गया था।